Sudarshan Today
भैंसदेही

विकासखण्ड भीमपुर की क्लस्टर ग्राम पंचायत पिपरिया में गुरुवार को आयोजित

दो शिक्षक निलंबित

भीमपुर मनीष राठौर

 ग्राम संवाद कार्यक्रम में प्राप्त शिकायतों के आधार पर कलेक्टर अमनबीर सिंह बैंस के निर्देश पर सहायक आयुक्त जनजातीय कार्य विभाग श्रीमती शिल्पा जैन ने दो शिक्षकों पर निलंबन की कार्रवाई की है।

प्राप्त जानकारी के अनुसार हाई स्कूल चकढाना की माध्यमिक शिक्षक श्रीमती माधुरी कवड़े को शाला में नियमित रूप से उपस्थित नहीं होने, पालकगण/ग्रामवासियों से अभद्र व्यवहार करने, मुख्यालय पर निवास नहीं करने एवं शाला संचालन में लापरवाही बरतने के आरोप में मध्य प्रदेश सिविल सेवा (वर्गीकरण, नियंत्रण एवं अपील) नियम 1966 के नियम 9 के तहत तत्काल प्रभाव से निलंबित किया गया है। निलंबन अवधि में उक्त कर्मचारी का मुख्यालय विकासखण्ड शिक्षा अधिकारी कार्यालय भीमपुर नियत किया गया है।

इसी प्रकार प्राथमिक शाला रंजाढाना के प्राथमिक शिक्षक राजेश चौहान को कर्तव्य पर शराब पीकर उपस्थित होने, शाला में नियमित रूप से उपस्थित नहीं होने, पालकगण/ग्रामवासियों से अभद्र व्यवहार करने, मुख्यालय पर निवास नहीं करने एवं शाला संचालन में लापरवाही बरतने के आरोप में मध्य प्रदेश सिविल सेवा (वर्गीकरण, नियंत्रण एवं अपील) नियम 1966 के नियम 9 के तहत तत्काल प्रभाव से निलंबित किया गया है। निलंबन अवधि में उक्त कर्मचारी का मुख्यालय विकासखण्ड शिक्षा अधिकारी कार्यालय भीमपुर नियत किया गया है।

Related posts

गुमशुदा के परिवार से मिलने बरहपुर गांव पहुंची बैतूल एसपी

Ravi Sahu

ग्राम कौड़ी के ग्रामीणों ने कलेक्टर से लगाई राशन मिलने की गुहार

Ravi Sahu

ब्लॉक कांग्रेस अध्यक्ष बने रानू ठाकुर ब्लॉक कांग्रेस के वरिष्ठ एवम युवाओं को साथ लेकर पार्टी को मजबूत करेगे रानू ठाकुर

Ravi Sahu

आदिवासी आंचल पहली बार समर कैंप का आयोजन।

Ravi Sahu

न्यायालय कलेक्टर के आदेश को लागू नहीं कर पाए तहसीलदार और राजस्व अधिकारी

Ravi Sahu

स्वावलंबी भारत अभियान पर हुआ संगोष्ठी का आयोजन स्वदेशी जागरण मंच के जितेंद्र गुप्ता, अलकेश तिवारी, राजा ठाकुर ने दिया व्याख्यान

Ravi Sahu

Leave a Comment