Sudarshan Today
Other

समय से पहले ही कार्यालय बंद कर्मचारी करते अप ड़ाऊन

अखिल कुमार गुरदैनिया

राजस्थान

वजीरपुर, सरकार के नियमों का खुला उल्लंघन बुधवार को तहसील कार्यालय में देखने को मिला। कहने को तो तहसील कार्यालय का सुबह नौ बजे से छह बजे का है, लेकिन कर्मचारी पांच से पहले ही जाने की तैयारी कर लेते है। इससे लोगों को परेशानी का सामना करना पड़ता है। बुधवार को नायब तहसीलदार विजय जैन से इस संबंध में पूछा गया तो उन्होंने कहा कि कोई रजिस्ट्री हो तो अभी कर्मचारी बुलवाते है। अब कोई काम नही है तो क्या करे। तहसीलदार अवकाश पर है। तहसील में तीन कर्मचारी देखने को मिले। अभिषेक शर्मा, रेवन सिंह और एक अन्य कर्मचारी मौजूद रहा अन्य सभी कर्मचारी जा चुके थे। सरकारी अधिकारियों की मिली भगत के चलते तहसील के कर्मचारी समय से पहले चले जाते है। वही साढ़े पांच स्वयं नायब तहसीलदार भी चले गए।अधिकारी ही समय पर नही ठहरते तो कर्मचारी कहां पर ठहरेंगे । वही कस्बे में हो रहे अतिक्रमण पर भी कोई ध्यान नही है।गौरतलब है कि पूर्व में भी दरवाजे का ताला खुला होने पर रात भर बिजली जलती रही। कागजात में हेराफेरी की आशंका, लेकिन अभी तक कोई सुराग नही।

Related posts

किस्को उच्च विद्यालय के शिक्षकों को अन्य विद्यालय में प्रतिनियोजित किए जाने पर विरोध जताते हुए बीडीओ के नाम सौंपा ज्ञापन

Ravi Sahu

मैहर विधायक श्रीकांत चतुर्वेदी ने भोपाल प्रवास के दौरान मुख्यमंत्री श्री मोहन यादव से मुलाकात की

Ravi Sahu

अयोध्या में राम मंदिर प्राण प्रतिष्ठा 21 जनवरी के मौके पर घर-घर दीपावली मनाने पर विचार विमर्श

Ravi Sahu

संभागायुक्त ने 3 जनवरी को रक्तदान करने का किया आग्रह

Ravi Sahu

सरस्वती जनजातीय संस्कार केंद्र अमरकंटक वार्षिकोत्सव कार्यक्रम में राज्यपाल ने निभाई सहभागिता

Ravi Sahu

माता पूजन के दिन घर से भाग, 14 साल की किशोरी ने मांगी अहिंसा से मदद।बोली,,,,मां बाप ने मुझे बेच दिया हे,मुझे शादी नहीं करना है, पढ़ना है।

Ravi Sahu

Leave a Comment