Sudarshan Today
upहरदोई

निशुल्क चिकित्सा शिविर में उमड़ी भीड़,मुफ्त में मिली दवाये संजीवनी हॉस्पिटल में निशुल्क चिकित्सा शिविर आयोजित

 

शाहाबाद(हरदोई)।सोमवार को संजीवनी हॉस्पिटल में निशुल्क चिकित्सा शिविर का आयोजन डॉ शारिक परवेज के संचालन में किया गया।शिविर में स्त्री एवं प्रसूति रोग विशेषज्ञ डॉ नाज़नीन परवीन और बुशरा फातिमा ने महिलाओं को निशुल्क परामर्श के साथ दवाओं का वितरण भी किया।संचालक डॉ शारिक परवेज ने बताया कि इस निशुल्क कैम्प में लगभग 135 मरीजो को निशुल्क परामर्श के साथ 120 मरीजो को निशुल्क दवाओं का वितरण किया गया।इसके साथ ही विभिन्न मरीजो की थायराइड,कोलेस्ट्रॉल,ब्लड शुगर,हीमोग्लोबिन आदि की जांचे भी की गई।उन्होंने कहा कि चिकित्सा को सेवा मानकर जरूरतमंद लोगो की मदद करना चाहिये और ऐसे निशुल्क शिविरों से गरीब तबके के लोगो को खासी मदद मिलती है।उन्होंने बताया कि स्त्री एवं प्रसूति रोग से सम्बन्धित महिलाओं के लिये उनके संजीवनी हॉस्पिटल में सुविधा उपलब्ध रहेगी।चिकित्सा शिविर में मरीजो की बड़ी भीड़ उमड़ी और लोगो ने निशुल्क स्वास्थ्य सेवा का लाभ उठाया।

Related posts

पिता ने नाबालिग बेटी और प्रेमी की कथित रूप से कुल्हाड़ी से काटकर की हत्या

asmitakushwaha

गर्भवती महिला ने प्रसव पीड़ा होने के दौरान एंबुलेंस में ही नवजात को जन्म दे दिया। एंबुलेंस में नवजात को जन्म देने के बाद जच्चा और बच्चा दोनों स्वस्थ हैं।

Ravi Sahu

कार्तिक पूर्णिमा के शुभ अवसर पर श्री राम कथा का आयोजन कराया जा रहा है श्री राजन जी महाराज के संरक्षण में

Ravi Sahu

लायंस क्लब हरदोई उदय की हुई स्थापना : निहाल बने अध्यक्ष कार्यक्रम में डॉ संजीव कुमार, श्यामजी गुप्ता एवं कंचन खन्ना हुई सम्मानित

Ravi Sahu

लीलकर गांव में यज्ञ व विशाल भंडारे का आयोजन आज

Ravi Sahu

शाहाबाद बस स्टैंड पर भंडारा एवं प्रसाद वितरण करने का सौभाग्य मिला:आलोक मिश्र

Ravi Sahu

Leave a Comment