Sudarshan Today
भैंसदेही

बीजेपी के राष्ट्रीय महासचिव कैलाश विजयवर्गीय बागियों पर किया प्रहार कहां कुछ लोगों को गलतफहमी हो जाती है कि वह लोकप्रिय हैं

संवाददाता आनंद राठौर

बड़वाह – खंडवा जा रहे भाजपा के राष्ट्रीय महासचिव कैलाश विजयवर्गीय अपने अल्प प्रवास पर बड़वाह रुके यहां राकेश गुप्ता व साथी कार्यकर्ताओं ने इंदौर रोड स्थित गुरु कृपा लाज पर उनका जोरदार स्वागत किया।
भीषण उमस भरी गर्मी से निजात पाने के लिए विजयवर्गी ने नारियल पानी का लुफ्त उठाया उनसे मिलने के लिए बड़ी संख्या में कार्यकर्ता व भाजपा प्रत्याशी भी पहुंचे थे। विजयवर्गीय ने सभी से परिचय प्राप्त किया साथ ही उन्होंने प्रत्याशियों से निकाय चुनाव के संबंध में चर्चा भी की।
इसी दौरान मंडल अध्यक्ष चंद्रपाल सिंह तोमर ने बताया कि निकाय चुनाव में भाजपा ने अबकी बार 15 पार का नारा दिया है। इस पर विजयवर्गीय ने कहा कि पूरी मेहनत से चुनाव में उतरे वह पूरी परिषद बीजेपी की बने ऐसा प्रयास करो।
जिला महामंत्री महिम ठाकुर, गुरुचरण भाटिया, धनलक्ष्मी शर्मा, राजेश जायसवाल, राजेश सराफ, नरसिंह सुरंगे, पिंटू बंसल, रवि एरन, निखिलेश खंडेलवाल,रोमेश विजय वर्गी, बालकिशन जाट, आदि उपस्थित रहे।

कुछ लोगों को गलतफहमी है कि वह लोकप्रिय हैं

18 में से 4 वार्ड ऐसे हैं जहां बीजेपी के प्रत्याशियों को बीजेपी के बागियों से चुनौती मिल रही है। पार्टी के समझाने के बावजूद चुनाव में खड़े होकर बीजेपी प्रत्याशियों की जीत का गणित बिगाड़ने वाले निर्दलीय प्रत्याशियों के सवाल पर कैलाश विजयवर्गी बोले कि कुछ लोगों को गलतफहमी है कि मैं बहुत लोकप्रिय हूं लेकिन अगर बीजेपी का बैनर पीछे नहीं है तो उनका कोई अस्तित्व नहीं है। यदि मेरे पीछे से बीजेपी का नाम व पद का नाम हटा दिया जाए तो कोई नमस्ते भी नहीं करेगा। जो भी कुछ ताकत है बीजेपी की है बीजेपी के प्रति लोगों का अनुराग है लोग वोट भी बीजेपी को ही देंगे।

बड़वाह से है विशेष प्रेम

विजयवर्गी काफी लंबे समय से बड़वाह व नर्मदा तट से जुड़े आश्रमों के संत महात्माओं से जुड़े हुए हैं। विशेषकर डोलारी आश्रम से बड़वाह के अपने इस प्रेम को उन्होंने मीडिया कर्मियों के सामने जाहिर भी किया उन्होंने कहा कि बड़वाह के लोग मुझसे प्यार करते हैं और मुझे भी बड़वाह से स्नेह हैं। उम्मीद है कि इस बार बड़वाह में बीजेपी की परिषद बनेगी।

Related posts

श्री अखिल भारतीय जीण माता सेवा समिति सूरत गुजरात से 108 मीटर चुनरी लेकर आए

Ravi Sahu

जुआ खेल रहे 9 आरोपी हुए गिरफ्तार , पुलिस की संयुक्त टीम ने की बड़ी कार्यवही

Ravi Sahu

रेप के आरोपी का निकाला जुलूस,पेश किया न्यायालय

Ravi Sahu

बाबा खाटू नरेश के जन्म उत्सव पर 3 नवंबर को,,,, नगर में होगा महा संकीर्तन। संस्कार आस्था चैनल प्रसिद्ध भजन गायक मनोज कॉमेडे एवं बाबा श्याम के दुलारे भजन गायक बंटी सोनी मक्सी देंगे सु मधुर भजनों की प्रस्तुति

Ravi Sahu

झल्लार– शिवमहापुराण कथा का हुआ ध्वजपूजन

Ravi Sahu

शासकीय महाविद्यालय में मनाया गया एनएसएस दिवस वृक्ष लगाकर लिया संरक्षण का संकल्प

Ravi Sahu

Leave a Comment