Sudarshan Today
bhopal

ग्रुप के संस्थापक एवं अध्यक्ष सुरेश गर्ग ने गाया तो हॉल दर्शकों की तालियों से गूंज उठा।

सुदर्शन टुडे

भोपाल। दुष्यंत संग्रहालय में सुर शंकरा म्यूज़िकल ग्रुप की 95वीं प्रस्तुति में जब टाइटल सांग “क्या होती है प्रेम कहानी, ये भी तू नादान न जानी” ग्रुप के संस्थापक एवं अध्यक्ष सुरेश गर्ग ने गाया तो हॉल दर्शकों की तालियों से गूंज उठा।

ग्रुप के कार्य.अध्यक्ष एवं मैनेजर इंजी. प्रतीक गर्ग एवं प्रेरणास्रोत निहारिका गर्ग ने बताया कि अध्यक्ष के जन्मोत्सव के अवसर पर केक काटने के दौरान सम्भागीय अध्यक्ष आयशा खान एवं एंकर बेबी अलीज़ा खान ने “बार बार दिन ये आये बार बार दिल ये गाये” गाकर माहौल को खुशनुमा कर दिया।

इस संगीतमयी कार्यक्रम में ग्रुप के होनहार सितारों में शामिल बेबी अलीज़ा खान ने ये दिल ओर उनकी निगाहों, बेबी फाल्गुनी पुरोहित ने तेरे मेरे बीच में कैसा है ये बंधन, रिषी गर्ग ने रात कली एक ख़्वाब में आई, निहारिका गर्ग ने पहले प्यार का पहला ग़म, गीतिका लोहट ने मिलो न तुम तो हम घबराए, आयशा खान ने तुम मिले दिल खिले मुझे जीने को क्या चाहिए, डॉ. दिव्यता गर्ग ने जहां पे सवेरा हो बसेरा वहीं, प्रतिभा अग्रवाल ने तेरे कारण मेरे साजन, गिरीश गर्ग और रेखा गर्ग ने जे हम तुम चोरी से, कप्तान बी.एल. रायकवार ने ज़िन्दगी प्यार का गीत है सहित मैनेजर इंजी. प्रतीक गर्ग ने एक अजनबी हसीना से यूं मुलाक़ात हो गई सहित इन्हीं सिंगर्स ने लगभग एक दर्जन से अधिक युगल गीत गाकर दर्शकों को अपनी आवाज़ से मंत्रमुग्ध किये रखा तथा ग्रुप के नुक्ता गुरु फ़ाज़ील खान एवं जिला अध्यक्ष सी.पी. पुरोहित के रहते कार्यक्रम व्यवस्थित संचालित हुआ।

साउंड इंजीनियर सतीश बघेल एंड संस् द्वारा किया गया साउंड नियंत्रण के रहते ग्रुप के संस्थापक सुरेश गर्ग के जन्मोत्सव के इस अवसर पर जेल विभाग के डीआईजी श्री संजय पांडे, सेंट्रल जेल भोपाल के जेल अधीक्षक श्री दिनेश नरगावे, सेंट्रल जेल भोपाल के जेलर श्री प्रियदर्शन श्रीवास्तव एवं उज्जैन सम्भाग के डिप्टी कमिश्नर श्री सुनील राज नायर ने आशीर्वाद प्रदान कर ग्रुप के उद्दयेश्य के अनुरूप कार्य करने पर उन्नति करते रहने की शुभकामना दी।

Related posts

मीजल्स रुबेला की रोकथाम धर्मस्थलों पर बनाए सूचना केंद्र, बच्चों-परिजनों को किया गया जागरूक अब डब्ल्यूएचओ को भेजा जाएगा यह मॉडल

Ravi Sahu

दो दिवसीय अंतर राज्य स्तरीय कराटे प्रतियोगिता में मुस्कान कुशवाह और शिखा कुशवाह ने जीते पदक

Ravi Sahu

बजरंग दल पर बैन लगाने की कांग्रेस की घोषणा पर भड़के जयभान सिंह पवैया, कह दी ये बड़ी बात

Ravi Sahu

विशाल शोभा यात्रा निकाली गई** इन्दौर नगर में आज श्री कृष्णा जन्माष्टमी के पावन पर्व पर

manishtathore

संगीत में रामायण पाठ भजन संकीर्तन देवी जागरण एवं विशाल भंडारा संपन्न

Ravi Sahu

नई सरकार का शपथ समारोह आज सुबह 11:30 बजे से आज सिर्फ सीएम और दो डिप्टी सीएम लेंगे शपथ मंत्रियों के नाम लेकर दिल्ली जाएंगे मोहन-वीडी

Ravi Sahu

Leave a Comment