Sudarshan Today
मध्य प्रदेश

धरना स्थल पर पहुंच कर पूर्व विधायक देवेंद्र पटेल ने किया आगंनवाड़ी

कार्यकर्ताओं की मांगों का किया समर्थन धरने का आज तीसरा दिन

प्रदेश सरकार से मांगो को शीध्र पूर्ण किए जाने का किया आग्रह।

सुदर्शन टुडे सिलवानी

सिलवानी। लंबित मांगो के निराकरण की मांग को लेकर लगातार प्रशासन का ध्यान मांग पत्र के माध्यम से आकर्शित कराने के बाद भी निराकरण ना होने से परेशान आगंनवाड़ी कार्यकर्ताओं व सहायिकाओं ने मप्र बुलंद आवाज नारी शक्ति आगंनवाड़ी कार्यकर्ताए सहायिका संगठन के बेनर तले शुक्रवार से तहसील कार्यालय परिसर में अनिश्चितकालीन कालीन धरना आंदोलन प्रारंभ कर दिया हैै।
आगंनवाड़ी कार्यकर्ताओ व सहायिकाओं के द्वारा किए दिए जा रहे अनिश्चितकालीन धरना आंदोलन स्थल पर रविवार को दोपहर के समय पूर्व विधायक कांग्रेस के जिलाध्यक्ष देवेंद्र पटेल पहुचें। तथा आंदोलन कर रही अगंनवाड़ी कार्यकर्ताओं से चर्चा की तथा उनकी मांगो को जायज बताते हुए अपना समर्थन दिया।
यहां पर श्री पटेल ने कहा कि प्रदेश सरकार आंगनबाड़ी कार्यकर्ताओं के साथ अन्याय कर रही है। उनका मासिक वेतन 10 हजार के स्थान पर 25 हजार यिका जाना चाहिए। तथाउनकी सभी मांगो का शीध्र ही निराकरण किया जावे। इस मौके पर बड़ी संख्या में आंदोलन कारी आगंनवाड़़ी कार्यकर्ता मौजूद रही।

Related posts

भीषण आग लगने से करीब 20 क्विंटल गेहूँ की फसल जलकर खाक हुई ।

asmitakushwaha

खनिज का अवैध परिवहन करते 2 वाहन जब्त

Ravi Sahu

गरीब का पैसा कोई खा नहीं पाए, इसलिए जिला कलेक्टर भ्रष्टाचार पर जीरो टॉलरेंस की नीति का क्रियान्वयन सुनिश्चित करें- मुख्यमंत्री श्री चौहान

Ravi Sahu

बार एसोसिएशन काउंसिल चाईबासा में मतदाता जागरूकता अभियान चला

Ravi Sahu

दामजीपुरा मंडल पिछड़ा वर्ग मोर्चा अध्यक्ष पंकज आर्य ने घोषित की कार्यकारिणी

Ravi Sahu

अटल बिहारी बाजपेयी की जयंती पर सरकारी अस्पताल में मरीजों को बांटे फल

Ravi Sahu

Leave a Comment