Sudarshan Today
baitul

लापता युवकों में से एक का शव झाड़कुण्ड के पास मिला, मोक्षधाम के पास नाले में मिली कार

सुदर्शन टुडे समाचार जिला ब्यूरो चीफ रामेशवर लक्षणे बैतूल

25 जून को मूसलाधार बारिश से कार सहित बहे थे दोनों युवक

बैतूल। 25 जून की दरमियानी रात से लापता युवको में से एक युवक का शव जिला मुख्यालय से 18 किलोमीटर दूर झाड़ कुंड के पास मिल गया है वन्ही दूसरे युवक की भी सरगर्मी से तलाश जारी है । शहर के दो नवयुवकों के अचानक गायब हो जाने से पुलिस महकमे में हडक़ंप मच गया था। दोनों ही युवक संभ्रात परिवार से जुड़े थे, इसलिए पुलिस हर एंगल पर जांच कर रही थी। इनके मोबाईल की आखरी लोकेशन सदर में मिली थी। इसी आधार पर पुलिस जांच में जुटी थी। इसके बाद से मोबाईल बंद होने के कारण कोई जानकारी न मिलने पर पुलिस ने सीसीटीवी कैमरे के आधार पर तलाश की। इस बीच गंज स्थित अंडर ब्रिज से मोक्षधाम जाने वाले नाले में युवकों की कार मिल गई है। पुलिस कार को क्रेन से निकालने का प्रयास कर रही है। दोनों युवक 25 जून को हुई तेज बारिश में नाले के पानी के बहाव समझ नहीं पाए और कार पार करते समय रपटे से बह गए। गंज टीआई एबी मर्सकोले ने बताया कि अभी कार ही नाले से बरामद हुई है । पुलिस गोताखारों एवं अन्य माध्यमों से नाले और आगे तक लापता युवकों की तलाश कर रही थी इसी बीच नितिन तिवारी का शव झाड़ कुंड ग्राम के पास मिट्टी में धंसी हुई हालत में मिल गया ।गंज क्षेत्र के हमलापुर निवासी राहुल शर्मा (32) जो कि एयू बैंक के मैनेजर ऋषि शर्मा के भाई हैं। वहीं पटवारी कालोनी निवासी डॉ. हरिप्रसाद तिवारी के पुत्र नितिन तिवारी (24) दोनों के लापता होने की शिकायत गंज पुलिस थाने में दर्ज कराई गई थी। परिजनों के मुताबिक दोनों 25 जून की रात में अपने दोस्त के साथ खाना खाने का बोलकर गए थे। युवक बाईक से निकला था, लेकिन नितिन की बाईक कहीं छोडक़र राहुल के साथ कार से निकलने की सूचना पुलिस को मिली थी, इसके बाद से दोनों युवकों का परिजनों से कोई संपर्क नहीं हो पाया। परिजनों ने सोचा कि अगले दिन सुबह आ जाएंगे, लेकिन दोनों के मोबाईल बंद आए और तलाश शुरू जिसके बाद पुलिस को सूचना दी गई थीं।

Related posts

फीस पेनल्टी के नाम पर दबाव बना रहे स्कूल संचालक  आवेदक ने कलेक्टर एवं जिला शिक्षा अधिकारी से की शिकायत

Ravi Sahu

सिंगाजी महाराज दरबार में प्रारम्भ हुआ परचरी महापुराण का भव्य आयोजन

rameshwarlakshne

अमर शहीद दीपक यादव के 18 वे शहादत दिवस पर श्रद्धांजलि एवं एक शाम शहीदों के नाम कार्यक्रम का आयोजन 9 जनवरी 2023 को

Ravi Sahu

आमला ग्रामीण मंडल में लोकसभा चुनाव में मंडल अध्यक्ष यशवंत यादव ने झोकी अपनी ताकत मंडल के प्रत्येक क्षेत्र में भाजपा को किया मजबूत

Ravi Sahu

अंधेरे में बुध नाटक का मंचन आदिम कल्चर एंड वेलफेयर सोसाइटी के तत्वाधान में 5 जनवरी को होगा आयोजन।

Ravi Sahu

ठंडी-ठंडी कोल्डड्रिंक पिलाकर दुकानदार अपनी जेबें भरने में हर साल रहते है तयार हो जाइए सतर्क बाजारों की थोक दुकानों द्वारा लोकल कंपनी की कोल्ड्रिंग मार्केट में बिक रही है एवं आदिवासी अंचलों में सप्लाई की जा रही । इस कोल्ड्रिंग के पीने से गला बैठ जा रहा।

Ravi Sahu

Leave a Comment