Sudarshan Today
सिलवानी

:पाकिस्तान के विदेश मंत्री बिलावल भुट्टो का फूंका पुतला, मुर्दाबाद के नारे लगाए

 

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर दिए बयान पर भड़के भाजपाई

संवाददाता। सुदर्शन टुडे सिलवानी

सिलवानी । सिलवानी नगर के बजरंग चौराहे पर भाजपा कार्यकर्ताओं ने पाकिस्तान के विदेश मंत्री बिलावल भुट्टो का पुतला फूंका। इस दौरान भाजपाइयों ने पाकिस्तान मुर्दाबाद विदेश मंत्री बिलावल भुट्टो मुर्दाबाद…. मुर्दाबाद के नारे लगाए।

भाजपा मंडल अध्यक्ष विजय शुक्ला ने मीडियाकर्मियों से चर्चा करते हुए बताया कि पाकिस्तान के विदेश मंत्री बिलावल जरदारी भुट्टो ने न्यूयार्क में एक प्रेस काॅन्फ्रेंस में सारी हदें पार करते हुए देश के प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी खिलाफ अभद्र टिप्पणी की। यह गलती माफी करने लायक नहीं है।संयुक्त राष्ट्र सुरक्षा परिषद में भारत को घेरने में असफल रहे बिलावल जरदारी भुट्टो ने निंदनीय टिप्पणी कर अपनी ओछी हरकत और गंदी मानसिकता जाहिर की है। बिलावल भुट्टो के इस बयान की जितनी भी निंदा की जाए वह कम है। पाकिस्तान को इन बयान वाजी छोड़ कर आमने-सामने की लडाई लडे । जिसके लिए भारत हमेशा तैयार रहता है ।

वही भाजपा के वरिष्ठ नेता शैलेंद्र यादव ने कहा कि पूरी दुनिया में यह भारत का अपमान है। पाकिस्तान के विदेश मंत्री ने राष्ट्रीय स्वंय सेवक संघ पर भी अमर्यादित टिप्पणी की है। पाकिस्तान कई दशकों से आतंकवाद एवं आतंकवादी संगठनों को शरण देता रहा। पाकिस्तान की आंतरिक सुरक्षा एवं वित्तीय हालत बद से बदतर होती जा रही है। भयंकर अंतरकलह की स्थिति है। 135 करोड़ देशवासियों को नरेंद्र मोदी के नेतृत्व पर गर्व है।

Related posts

एंजिला ने 94 प्रतिषत अंक लाकर प्रथम स्थान हासिल किया।

asmitakushwaha

नगर के 5 खिलाड़ी संभाग स्तरीय प्रतियोगिता में भाग लेंगे

Ravi Sahu

प्रभु और राम करेंगे 2 करोड़ 40 लाख के विकास कार्यों का भूमि पूजन

Ravi Sahu

विद्यार्थी परिषद ने विधायक ठा. रामपाल सिंह को रोककर महाविद्यालय की मांग को लेकर सौपा ज्ञापन

Ravi Sahu

दीयों के त्यौहार दीपावली पर जहां लोगों के घर रोशनी होती है, तो वही कुम्हारों के घरों में अंधेरा छाया रहता है।

Ravi Sahu

अटल जी आधुनिक भारत के सच्चे निर्माता थे ।। मंडल अध्यक्ष दीपक़ रघुवंशी

Ravi Sahu

Leave a Comment