Sudarshan Today
मध्य प्रदेशशाजापुर

खेत पर पानी देने गए युवक की सुबह मिली लाश खेत पर पहुंचे बेटे ने देखा पिता का शव, पुलिस जुटी जांच में 

 

शाजापुर। जिले के ग्राम कांकड़ी गांव में एक युवक की सोते समय खेत पर हत्या कर दी गई। युवक रात को खेत पर फसलों को पानी देने के लिए गया हुआ था। रात तीन बजे तक वह खेत पर काम कर रहा था। सुबह परिजनों ने देखा तो पलंग पर शव पड़ा मिला।

कांकड़ी गांव निवासी दरबार सिंह पिता नागौर सिंह उम्र 35 साल की 15 बीघा जमीन गांव से ही कुछ दूरी पर स्थित है। युवक ने खेत पर गेहूं चने की फसल बो रखी है, जिन्हें पानी देने के लिए रविवार की रात को घर से निकला और रात 3 बजे तक पानी पिलाता रहा। उसके बाद खेत पर उसकी हत्या कर दी गई। युवक का रक्त रंजित शव पलंग पर पड़ा हुआ था। घटना की जानकारी लगते ही एडिशनल एसपी टीएस बघेल पुलिस बल के साथ पहुंचे और जांच पड़ताल की। कोतवाली पुलिस ने मर्ग कायम कर मामला जांच में लिया। पुलिस के मुताबिक मृतक की पहली पत्नी की मौत हो गई थी, जिसका एक बेटा भी है। पुलिस जांच में जुटी है कि आखिर किन कारणों के चलते युवक की हत्या की गई। युवक से किसी की दुश्मनी तो नहीं। पुलिस सभी पहलुओं की जांच में जुटी है।

 

Related posts

फरवरी माह से ही पड़ रही हैं पानी की गंभीर समस्या, टैंकर से पानी लाकर ग्रामीण कर रहे हैं गुजारा

asmitakushwaha

दतिया सीमावर्ती नाकों पर सीसीटीवी कैमरों से रखी जायेगी नजर

Ravi Sahu

तराना के कायथा के* शासकीय महाविद्यालय कायथा में स्वीप गतिविधियों का आयोजन

Ravi Sahu

मां नर्मदा जी के भक्त को दी शुभकामनाएं

Ravi Sahu

महाकाल लोक का लोकार्पण गैरतगंज तहसील के पाटन में स्थित है नीलकंठेश्वर धाम  लगभग 500 साल पहले खुदाई के दौरान मिला था 11सौ रूद्रधारी शिवलिंग 

Ravi Sahu

सीएम हेल्पलाइन में प्राप्त आवेदनों का समयावधि में कराएं संतुष्टिपूर्ण निराकरण- कलेक्टर श्री दुबे

Ravi Sahu

Leave a Comment