Sudarshan Today
सिरोंज

विधायक उमाकांत शर्मा ने किया लगभग साड़े 3 करोड़ के विकास कार्यों का भूमिपूजन

सुदर्शन टुडे ज़िला ब्यूरो चीफ रिमशा खान

सिरोंज। क्षेत्रीय विधायक उमाकांत शर्मा ने बुधवार को नया बस स्टैंड स्थित सब्जी मंडी परिसर में उपस्थित होकर लगभग साड़े 3 करोड़ के नगर के विकास कार्यो भूमिपूजन किया। इस अवसर पर उन्होंने लटेरी रोड स्थित छरछरे के पास केवट समाज की बस्ती में विधुतीकरण कार्य का शुभारंभ भी किया।
इस अवसर पर विधायक उमाकांत शर्मा ने कहा कि देश के यशस्वी प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी एवं प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान की सरकार द्वारा निरंतर गांव, गरीब एवं किसान के कल्याण हेतु कार्य किये जा रहे हैं। किसान सम्मान निधि, प्रधानमंत्री आवास, संबल योजना जैसी सैकड़ों जन हितैषी योजनाओं को सीधा लाभ पूर्ण पारदर्शिता के साथ समाज के हर वर्ग के जरूरत मंद व्यक्ति को मिल रहा है। देश में भ्रष्टाचारी, माफिया एवं रिश्वतखोरों को जेल की हवा खाने मिल रही है। उन्होंने कहा कि स्व. लक्ष्मीकांत शर्मा ने अपने कार्यकाल में सिरोंज-लटेरी विधानसभा में जो विकास कार्य करायें है वे हम सबके सामने हैं। सिरोंज शहर के आसपास वायपास मार्ग निर्माण से जहॉं यातायात की सुविधा प्रधान की है वहीं क्षेत्र के सैकड़ों धार्मिक स्थलों को जीणोर्धार एवं विकास विना किसी भेद भाव का के कराया है। उन्होंने क्षेत्र के हजारों लोगों को भोपाल में चिकित्सा कैंप के माध्यम से निःशुल्क इलाज कराया साथ ही हर संभव मदद भी की। सिरोंज-लटेरी क्षेत्र में रेलवे लाईन एवं सिरोंज को जिला बनबाने का उनका सपना था जो अभी अधूरा है लेकिन हम सभी उनके इस सपने को साकार करेंगे साथ ही उनके अधूरे कार्यों को पूर्ण कर उन्हें सच्ची श्रद्धांजलि भी देंगे। आज स्व. लक्ष्मीकांत शर्मा की प्रथम पुण्यतिथि है इस अवसर पर नगर में विकास कार्यों की श्रृंखला में लगभग साड़े 3 करोड़ के विकास कार्यों का भूमिपूजन किया जा रहा है। कार्यक्रम में वरिष्ठ भाजपा नेता रमेश यादव, संतोष चौरे, शिवकुमार भार्गव, रूपेश यादव, सुमंत मित्तल, सचिन शर्मा एवं सईद भाई पत्रकार ने भी अपने विचार व्यक्त किये। कार्यक्रम का संचालन तोषमणि पंथी एवं आभार स्वस्छता अधिकारी धीरज मैना ने व्यक्त किया। इससे पूर्व कार्यक्रम के शुभारंभ में मुख्य नगर पालिका अधिकारी श्री भदौरिया ने क्षेत्रीय विधायक उमाकांत शर्मा एवं मंचासीन अतिथियों का साल, श्रीफल एवं साफा बांधकर स्वागत किया।
इन विकास कार्यों का हुआ भूमिपूजन
इस अवसर पर वार्ड न. 1 में बेगमवाग में लगभग 24.43 लाख से नाला निर्माण, वार्ड न. 10 छत्री नॉका चौराहा से पर 92. 72 लाख लागत से नाला निर्माण, वार्ड 18 में 58 लाख की लागत से नाला निर्माण, वार्ड न. 2 सब्जी मंडी में 81.9 लाख से सी.सी. रोड निर्माण, वार्ड न. 17 जैन धर्मशाला से मंदिर के पीछे 21.73 लाख से सी.सी.रोड निर्माण, वार्ड 21 छरछरा के पास केवट बस्ती में 3.17 लाख की लागत से स्ट्रीट लाईट कार्य, और वार्ड न. 21 जटाशंकर मंदिर मानस उद्यान पर 9.56 लाख की लागत से होने वाली वाउण्ड्रीवाल का भूमिपुजन किया।

Related posts

अहिरवार समाज के अध्यक्ष बने हरनाम सिंह

Ravi Sahu

निर्मला कान्वेन्ट स्कूल में मनाया गया हरेला उत्सव अतिथियों एवं छात्रों ने पौधा रोपण कर देखभाल करने का लिया संकल्प

Ravi Sahu

श्री गणेश जन्मोत्सव समारोह में हुई कींगड़ी गायन की मनमोहक प्रस्तुति

Ravi Sahu

चुनावों में आचार संहिता के लगने से जय नव दंपतियों के विवाह के सपने हुए चकनाचूर एसडीएम को सौंपा ज्ञापन

Ravi Sahu

24 आरक्षक आवास गृह का विधायक उमाकान्त शर्मा ने किया लोकार्पण

Ravi Sahu

दान करने से धन कम नहीं होता बल्कि बढ़ता है- पं नवनीत शर्मा

Ravi Sahu

Leave a Comment