Sudarshan Today
देश

राज्य अनुसूचित जाति आयोग म.प्र.

के सदस्य प्रदीप अहिरवार (राज्यमंत्री स्तर) का कुरवाई आगमन पर हुआ भव्य स्वागत..!

एकदिवसीय कुरवाई दौरे पर आए राज्यमंत्री अहिरवार का सर्वप्रथम नितिन जैन पिंटू ओर कमलेश सप्रे के नेतृत्व में मेहलुआ चौराहे पर स्वागत राजा यादव के निवास पर किया गया..!

राज्यमंत्री के कुरवाई पहुंचते ही आबिद खां ठेकेदार द्वारा घर पर स्वागत किया गया, ततपश्चात एनएसयूआई नगर अध्यक्ष मुजीब खांन ने सभी वरिष्ठ कांग्रेसी जन व कार्यकर्ताओं के साथ घर पर स्वागत किया, फिर युवक कांग्रेस विधानसभा उपाध्यक्ष कलीमउल्लाह के घर पर किया गया स्वागत एवं गणेशराम अहिरवार के निवास पर मंत्री ने किए बाबा साहब अम्बेडकर के चित्र पर पुष्प अर्पित..,

पश्चात इसके वरिष्ठ कांग्रेसी पूर्व ब्लाक अध्यक्ष महेश गुप्ता ने घर पर एवं वरिष्ठ कांग्रेसी एम ज़ेड खान ने घर पर मंत्री का स्वागत किया..!

दौरे पर वापसी के दौरान मंत्री ने प्राणचंद सप्रे के फ़ोटो पर पुष्प अर्पित कर दी दिवंगत नेता प्राण चंद सप्रे को श्रद्धांजलि..!

स्वागतकर्ताओ में ब्लॉक कांग्रेस अध्यक्ष गिरजेश साहू, शहर कांग्रेस अध्यक्ष मजाज़ मोहम्मद, ब्रजेश तिवारी, पूर्व पार्षद इरफान क़ाज़ी, महफूज़ भूरा, डॉ. फैज़, आशुतोष शर्मा, आदि कांग्रेस परिवार के सदस्य शामिल रहे..!

Related posts

कानपुर देहात में मकान व दुकान में चोरी, नगदी आभूषण व सामान पार

Ravi Sahu

फल बना बम कैसे यह नही पता लेकिन किसान के हाथ के उड़े चितड़े

Ravi Sahu

पुलिस आरक्षक भर्ती परीक्षा आज: भोपाल समेत प्रदेश भर में पहले दिन 50 हजार से ज्यादा उम्मीदवार पेपर दे रहे

Admin

ग्रामीणों ने झोलाछाप डॉक्टरों पर कार्यवाही के लिए बीएमओ को दिया ज्ञापन

Ravi Sahu

बच्चे की हत्या कर मां ने हाथ की नसें काटी:मर्डर के 13 दिन बाद ही सुसाइड की कोशिश की, तीन शादियां की

Ravi Sahu

कुरवाई के 36 प्रेरकों को सेवा समाप्ति के 4 साल बाद भी नहीं मिला मानदेय, मंगलवार को एसडीएम कार्यालय में अधिकारियों ने सीएम हेल्पलाइन की शिकायतें वासस लेने को कहा, लेकिन प्रेरक शिक्षक नहीं मानें

asmitakushwaha

Leave a Comment