Sudarshan Today
मध्य प्रदेश

चौबीस देशों,देश के तेइस राज्यों एवं 400 ज़िलों में जीकेसी का संगठन -राजीव रंजन प्रसाद

सुदर्शन टुडे सतना -पटना/राँची झारखंड प्रदेश ग्लोबल कायस्थ कांफ्रेंस की कार्यसमिति की बैठक को संबोधित करते हुए सेल सिटी राँची में ग्लोबल अध्यक्ष राजीव रंजन प्रसाद ने कहा कि तीन वर्षों की अल्पावधि में जीकेसी ने विश्व के दो दर्जन देशों ,भारत के बाईस राज्यों एवं देश के 400 ज़िलों में अपनी इकाइयाँ गठित की हैं।विश्व कायस्थ महासम्मेलन,100 से अधिक स्थानों पर शंखनाद यात्रायें,व्याख्यान माला,महादेवी वर्मा अवार्ड समारोह प्रत्येक वर्ष आयोजित हुए हैं।

 

श्री प्रसाद ने कहा कि विरासत एवं स्वर्णिम इतिहास को बचाना एवं इक्कीसवी सदी की चुनौतियों को अवसर में बदलना हमारा संकल्प है।

वहीं एमएसएमई,स्टार्टअप,एवं व्यवसाय को अपना कर हम लाखों रोज़गार दे सकते हैं।

 

प्रबंध न्यासी श्रीमती रागिनी रंजन ने जीकेसी द्वारा स्थापित कुटीर उद्योगों के उत्पादित सामग्री के मार्केटिंग की चर्चा की ,वहीं गो ग्रीन अभियान के माध्यम से पर्यावरण एवं पारिस्थितिकी की चुनौतियों का सामना करने में अपनी भूमिका बनाने का पदाधिकारियों को मंत्र दिया।

झारखंड प्रदेश ग्लोबल कायस्थ कांफ्रेंस के कार्यकारी अध्यक्ष नीरज सहाय ने किया।

इस अवसर पर श्रीमती रागिनी रंजन,नीरज सहाय,सीएफ़ओ निष्का रंजन,राष्ट्रीय सचिव लाला सौरभ वर्मा,मृणालिनी अखौरी,कुमार आर्यन ,गणपति जगबंदन ,मनोरंजन कुमार सिन्हा ,अमित श्रीवास्तव,आदि ने भी विचार रखे।

Related posts

विकास की परिकल्पना को साकार करने महिला वर्ग से सेवक के रूप सरिता विजय ताम्रकार को वार्ड नौ से अपार समर्थन मिल रहा

Ravi Sahu

डिस्मेंटल की बाट जो रही है नगर के 70 साल पुरानी पानी की टंकी पानी की टंकी से वार्ड वासियों को है जानमाल का खतरा, वार्डवासियों व पार्षद पूर्व में दे चुके है निर्माण के लिए ज्ञापन*

Ravi Sahu

बेरोजगारी आंदोलन होगा मजबूत बड़वानी के युवाओं ने लिया संकल्प बेरोजगारी विरोधी आंदोलन( movement against unemployment )के बैनर तले

asmitakushwaha

भारतीय जनता युवा मोर्चा की जिला बैठक संपन्न हुई 

Ravi Sahu

हरा भरा मध्यप्रदेश अभियान के तहत भाजयुमो द्वारा अमर शहीद भगत सिंह जी की जयंती पर हुआ वृक्षारोपण

Ravi Sahu

अवैध उत्खननकर्ता के विरुद्ध राजत्व एवं खनिज विभाग की संयुक्त कार्यावाही पोकलेन मशीन सहित तीन हाईवा जप्त

Ravi Sahu

Leave a Comment