Sudarshan Today
देश

युवक से चीते (तेंदुवे )की भिडंत

मिहिनपुरवा गौरा पिपरा निवासी

आर्मी भर्ती की तैयारी के लिए दौड़ लगाने के लिए निकला था, कि अभी घर से 500 मीटर दूर ही दौड़ लगा पाया था, तभी अचानक जंगल से निकल कर सामने से एक तेंदुआ आ गया और अनिकेत पर हमला बोल दिया,, हमले के दौरान तेंदुए और अनिकेत के बीच लगभग 15 मिनटों तक लडाई चलती रही।

काफी धैर्य और शौर्य दिखाते हुए युवक ने भी अपना सबसे अच्छा संघर्ष प्रदर्शन किया, और अंत में तेंदुए को छोड़कर भागना ही पड़ा। युवक के आगे तेंदुआ की नहीं चली और तेंदुआ जंगल की तरफ भाग निकला। घटना के दौरान तेंदुए के हमले से उसके द्वारा मारे गए पंजों से युवक घायल हो गया परंतु संघर्ष करना नहीं छोड़ा और तेंदुए को आखिरकार मोर्चा छोडना ही पड़ा। तभी युवक की आवाज सुनकर घटनास्थल पर काफी संख्या में ग्रामीण पहुंच गये, जिन्होंने घायल अनिकेत को इलाज हेतु सीएचसी मोतीपुर में भर्ती करवाया जहां चिकित्सकों द्वारा उसका इलाज किया गया है।

वहीं वनकर्मी लगातार जंगल से सटे ग्रामीणों को सचेत कर हिंसक जानवरों की सुरक्षा का दावा भी कर रहे हैं। 3 दिनों में तेंदुए ने लगातार कई ग्रामीणों को बनाया है अपना शिकार किंतु वन विभाग की टीम अभी तक आतंकी तेंदुए को पकड़ने में असफल रही है

Related posts

शराब माफियाओं पर प्रशासन की बड़ी कार्यवाही ,बड़ी मात्रा में जब्ती के साथ मकान किए धराशाही। बोड़ा थाना प्रभारी सहित छह पुलिसकर्मियों पर गिरी गाज।

Ravi Sahu

झांसी के किले पर भी अमृत महोत्सव पर बुंदेलखंडी रंगारंग कार्यक्रम कार्यक्रम प्रस्तुत किए गए

asmitakushwaha

MP : भर्ती प्रक्रिया को लेकर हाईकोर्ट का आदेश, सामान्य प्रशासन विभाग से जवाब तलब, उम्मीदवारों को मिलेगा लाभ

Ravi Sahu

हरदा , एसपी को ज्ञापन देकर मीडिया ने की 24 घण्टे में पूर्व नगरपालिका अध्यक्ष  सुरेंद्र जैन पर कार्रवाई की मांग ! 

asmitakushwaha

टोंक खुर्द के स्वच्छता परिसर में लटके ताले, खुले में जाने मजबूर ग्रामीण

Ravi Sahu

President Election 2022: कौन होगा अगला राष्ट्रपति? वोटिंग जारी, 4800 MP-MLA लेंगे हिस्सा, 21 जुलाई को नतीजे

Ravi Sahu

Leave a Comment