Sudarshan Today
मध्य प्रदेश

एसडीएम पथरिया भव्या त्रिपाठी ने मोहनपुर,पिपरौधा छक्का,मनकोरा एवं नरसिंहगढ़ के विक्रेताओं को निलंबित कर 16 हजार रूपये का जुर्माना किया अधिरोपित

पथरिया /नीलेश विश्वकर्मा

शासन के आदेशानुसार शासकीय उचित मूल्य दुकानों के विक्रेताओं द्वारा पीओएस मशीन के माध्यम से हितग्राहियों का आधार सत्यापन किया जाना सुनिश्चित किया गया है। इस कार्य में लापरवाही बरतने के आरोप में अनुविभागीय अधिकारी (राजस्व) पथरिया भव्या त्रिपाठी ने शासकीय मूल्य दुकान मोहनपुर के विक्रेता रणविजय प्रताप सिंह पटेल एवं पिपरौधा छक्का के विक्रेता खिलान पटेल को कारण बताओ सूचना पत्र जारी होने के उपरांत आधार सत्यापन नहीं किये जाने पर निलंबित कर 5-5 हजार रूपये का जुर्माना अधिरोपित किया है। इसके साथ ही शासकीय उचित मूल्य दुकान मनकोरा के विक्रेता जागेश्वर पटेल एवं नरसिंहगढ़ के विक्रेता सुरेंद्र श्रीवास्तव पर इस कार्य में लापरवाही बरतने के आरोप में कारण बताओ सूचना पत्र जारी होने के उपरांत आधार सत्यापन नहीं किये जाने पर निलंबित कर 3-3 हजार रूपये का जुर्माना अधिरोपित किया है ।

Related posts

21 ग्राम पंचायत में निर्माण कार्यों की मॉनिटरिंग करने पदस्थ सिर्फ दो सब इंजीनियर

Ravi Sahu

मानवाधिकार सहायता संघ भारत मे नरेश वर्मा जी को जिला उपाध्यक्ष एंव श्रीमती रुपाली सावनेर जी को महिला खरगोन जिला अध्यक्ष पद पर नियुक्त किया गया।

asmitakushwaha

स्वच्छता को लेकर कोठी नगर परिषद की पहल जीरो वेस्ट शादी समारोह

Ravi Sahu

पुरानी पेंशन को लेकर आज अध्यापकों ने धार में विशाल वाहन तिरंगा रैली निकाली*

Ravi Sahu

महिला थाना द्वारा आंगनबाड़ी लालपुर उमरिया में “ऑपरेशन एहसास” के संबंध में बच्चों को दी गयी अच्छे-बुरे स्पर्श की समझाईश

asmitakushwaha

भव्यता से संपन्न हुआ युवा नेता हर्षित सिंह ठाकुर जी का अभिनंदन समारोह

Ravi Sahu

Leave a Comment