Sudarshan Today
मध्य प्रदेश

जन साहस संस्था द्वारा कोविड, टीकाकरण का खरगोन जिले में शुभारंभ किया गया

 जन-साहस द्वारा कोविड टीकाकरण अभियान के तहत हुई ट्रेंनिंग

सुदर्शन टुडे न्यूज़ ब्यूरो चीफ खरगोन

कोविड टीकारण अभियान के तहत संस्था द्वारा कस्तूरी में 01 दिवसीय शिविर के माध्यम से भगवानपुरा विकास खंड के करीबन 60 कम्युनिटी रिसोर्स पर्सन को प्रशिक्षित किया गया।
कार्यक्रम समन्वयक सलीम मंसूरी ने बताया कि अभियान का उद्देश्य ग्रामीण क्षेत्र के लोगो को कोविड टीकाकरण के बारे मे जानकारी देना और लोगो को कोविड टिका लगाने के लिए प्रेरित करना है इसके चलते ग्रामीण क्षेत्र मैं लोगो को अवेरनेस कैम्प के माध्यम से कोविड टिके के बारे मे समझाया जावेगा साथ ही कोविड टिके के प्रति उनकी जागरूकता को बढ़ावा देने हेतु ग्रामीण क्षेत्र मैं समूह के माध्यम से डोर टू डोर, मीटिंग करके पोस्टर,, पेम्पलेट,, वीडियो आदि के माध्यम से जागरूकता बढ़ाने का कार्य किया जावेगा इस हेतु ग्रामीण क्षेत्र से कम्युनिटी रिसोर्स पर्सन का चयन किया गया है इसमें प्रत्येक सी.आर.पी. को 2-2 गाँव दिए गए है ये सी.आर.पी. ऐसे लोगो का चयन करेंगे जो कोविड टीका लगने से वंचित रह गए है और जो लोग टीका लगने से वंचित रह गए है उसको गाँव मे कैम्प लगाकर संबंधित आंगनवाड़ी,,, आशा,, ए.एन.एम के माध्यम से कोविड टीका लगवाया जावेगा।
ब्लॉक समन्वयक अमर भोंसले,,, गोविंद हिरवे, शैलेन्द्र धाडसे,मोना निम्बालकर के द्वारा 04 ब्लॉक के 400 कम्युनिटी रिसोर्स पर्सन के माध्यम से कार्य किया जा रहा है।
जन साहस संस्था ने ट्रेंनिग उपरांत साथियो को बाटे सेनेटाइजर एवं मास्क
ग्रामीण अंचल भगवानपुरा के ट्रेनर 60 लोगो को संस्था द्वारा सेनेटाइजर एवं मास्क का भी वितरण किया गया।कार्यक्रम मे जनसाहस संस्था से इरफान खान भी उपस्थित थे।

Related posts

सार्वजनिक पेयजल बोर का बिल बकाया होने से ग्राम पंचायत चैनपुर बोर् का कनेक्शन कांटा

asmitakushwaha

बनवार में संगीतमय श्रीमद्भागवत कथा का कलश यात्रा के साथ हुआ शुभारंभ

Ravi Sahu

टेंट हाउस गोदाम में भडक़ी आग, एक करोड के लगभग सामान जलकर हुआ खाक शॉर्ट सर्किट के चलते घटित हुआ हादसा, दो बाइक भी जली

Ravi Sahu

बाड़ी नगर में स्वच्छता अभियान की नई पहल

asmitakushwaha

श्रद्धा पैदल कांवड यात्रा कपिलेश्वर महादेव से गोपेश्वर महादेव बिलवानी

Ravi Sahu

आष्टा पार्वती प्रेस क्लब के नए अध्यक्ष प्रवेश शर्मा को बनाया गया ।

Ravi Sahu

Leave a Comment