Sudarshan Today
JHANSI

झूठा रेप केश लगवाकर भेज दूंगा जेल- थाना इंचार्ज नवाबगंज

रिपोर्ट – इं अरुण साहू (तहसील संवाददाता सुदर्शन टूडे मऊरानीपुर झांसी)

एक तरफ योगी सरकार दावा करती है की पीड़ित की हर संभव मदद करेगी मगर यहां तो सब उल्टा हो रहा है।
ठीक सुना ये उत्तर प्रदेश पुलिस प्रशासन का हाल हैं जहां न्याय मागने पर दी जाती है गालियां और रैप केश में फंसा देना का धमकी इस तरह के दुव्यवहार से पीड़ित न्याय के लिए किसके पास जाए।
पीड़ित के मदद के लिए गए भारतीय जागृति मिशन राष्ट्रीय अध्यक्ष ओम साहू के साथ थाना इंचार्ज नवाबगंज ने अभद्रता किया और दी गालियां देकर कहा भाग जाओ नही तो रेप केश लगा दूंगा और सबके सब को भेज दूंगा जेल।
मामला गोंडा जिले के थाना नवाबगंज क्षेत्र के कोल्हमपुर चौकी के अन्तर्गत बैजलपुर गांव का है।
जहां छह फरवरी 2023 को रात्रि लगभग 10 बजे पीड़ित बलराम साहू के घर उनके ही ससुराल के उनके ही साले राम कुबेर पुत्र राम लगन ,आपने अन्य साथी राजेंद्र ,सूरज और कुछ अज्ञात लोगो के आया और मार पीट करने लगा जिसमे पीड़ित बलराम साहू को बचाने उनकी मां ,भाभी और भतीजी आई उन्हे भी भद्दी भद्दी गालियां दी और मारा पीटा जिससे मौके पर बलराम साहू बेहोश हो गए उनको स्थानीय पुलिस चौकी पर ले जाया गया जहां पर उन्हें कहा गया की पहले इलाज कराओ फिर आना तो उन्हें इलाज के लिए निकट हॉस्पिटल में एडमिट कराया गया ।
उसके बाद से आज तक पीड़ित की एफ आई आर तक नही दर्ज किया गया नवाबगंज थाने में जिसके कारण पीड़ित दर दर ठोकरें खा रहा है ।
इसीलिए इस घटना को संज्ञान में लेकर न्याय हेतु भारतीय जागृति मिशन के राष्ट्रीय अध्यक्ष ओम साहू जी थाने पर गए तो थाना इंचार्ज ने उन्हें भी भद्दी भद्दी गालियां दिया और कहा भाग जाओ नही तो तुम्हारे सभी के ऊपर बलात्कार का केश दर्ज करके जेल भेज दूंगा।

Related posts

नशे में इन्जिनियर ठेकेदार, अपराधी, सत्ता संरक्षण का व्यापार, बेबस जनता खड़ी रही लाचार,,,,

Ravi Sahu

साहू कल्याण समिति बरूआसागर के सौजन्य से श्री रामजानकी मंदिर कटरा में राम कलेवा का भव्य आयोजन हुआ संपन्न

Ravi Sahu

राष्ट्रीय लोककला महोत्सव 2022 की स्मृति पत्रिका का हुआ विमोचन मुख्य अतिथि डॉ संदीप सरावगी द्वारा किया गया स्मृति पत्रिका का विमोचन पुस्तक ज्ञान का भंडार ही नहीं मित्र भी हैं: डॉ संदीप सराबगी 

Ravi Sahu

नशामुक्त मासाहारमुक्त एव चरित्रवान जीवन बनाने के लिए चलो प्रयागराज- राजेन्द्र पटेल

Ravi Sahu

भगवान जगन्नाथ स्वामी शिरोमणि मां कर्मा देवी एवं साहू राठौर जनजागृति अधिकार रथ यात्रा का बरुआसागर आगमन पर हुआ भव्य स्वागत

Ravi Sahu

संघर्ष सेवा समिति कार्यालय पर मैं बनूंगी मिस बुंदेलखंड- द वूमेन पावर फिल्म की प्रेसवार्ता का आयोजन

Ravi Sahu

Leave a Comment