Sudarshan Today
टैकनोलजीदेशमनोरंजनराजनीतिलोकलविदेशव्यापार

मौत के ढाई महीने बाद लगा वैक्सीन का दूसरा डोज: मृतक के पोते ने पूछा- स्वास्थ्य विभाग दादी को वैक्सीन लगाने स्वर्ग कब गया? विभाग बोला- टेक्निकल ऐरर


Hindi NewsLocalMpHoshangabadBetulThe Grandson Of The Deceased Asked When Did The Health Department Go To Heaven To Give The Grandmother The Vaccine? Department Said Technical Error

बैतूलएक घंटा पहले

युवक और दादी।

मेरी दादी 1 सितम्बर 2021 को स्वर्ग सिधार गई थीं। लेकिन स्वास्थ्य विभाग का कहना है कि उन्हें 20 दिसम्बर को वैक्सीन का दूसरा डोज लगाया गया है। उसे मैसेज भी भेजा है। अब मेरा सवाल है कि स्वास्थ्य विभाग मेरी दादी को वैक्सीन लगाने स्वर्ग कब गया था? या कब मेरी दादी स्वर्ग से पृथ्वीलोक पर आई थीं?

वैक्सिनेशन में फर्जीवाड़े का आरोप

यह सवाल उस युवक का है, जिसकी दादी 4 महीने पहले स्वर्ग सिधार चुकी हैं। लेकिन स्वास्थ्य विभाग उन्हें वैक्सिनेटेड दिखा रहा है। दिलचस्प मामला बैतूल के करीबी गांव खंडारा का है। यहां रहने वाले युवक रितेश राठौर ने वैक्सिनेशन में बड़े फर्जीवाड़े का आरोप लगाया है। युवक का आरोप है कि उसकी दादी शकुंतला की ब्रेन हेमरेज से 1 सितम्बर को मौत हो गई थी। लेकिन स्वास्थ्य विभाग उन्हें 20 दिसम्बर को दूसरा डोज लगाए जाने का मैसेज भेज कर उन्हें फुल्ली वैक्सिनेटेड बता रहा है।

पोर्टल की गड़बड़ी

युवक ने कलेक्टर को आवेदन देकर मांग की है कि वे गड़बड़ी करने वालों पर कार्रवई करें। युवक ने सवाल उठाया है कि क्या किसी को मौत के बाद भी वैक्सीन लग सकती है। हालांकि, प्रशासन का कहना है कि कई बार एक जैसे मोबाइल नंबर के चलते ऐसी गड़बड़ी हो जाती है। जिला टीकाकरण अधिकारी डॉ अरविंद भट्ट का कहना है कि कई बार पोर्टल की गड़बड़ी से भी ऐसा हो जाता है। इसे सुधार दिया जाएगा।

खबरें और भी हैं…

Related posts

जनपद बलिया के सातों विधानसभा का हाल

asmitakushwaha

सोयाबीन की बोवनी करने में जुटे किसान अधिकतर किसान खेतों में आ रहे नजर

Ravi Sahu

N D A की प्रत्याशी महामहिम द्रोपति मुर्मू देश की 15 वी राष्ट्रपति होंगी

asmitakushwaha

प्रभारी जिला शिक्षा अधिकारी एवं प्रभारी डीपीसी की मिली भगत से शिक्षक कर रहे बाबू गिरी

Ravi Sahu

ग्राम पंचायत पहाड़गढ़ के सरपंच पद के प्रत्याशी श्रीमती केदार भाई सूरत सिंह सोलंकी का जनसंपर्क जोर-शोर से जारी  

Ravi Sahu

साईखेडा मै 132 केवी सब स्टेशन बन जाने पर बिजली समस्या से मिलेगी राहत

Ravi Sahu

Leave a Comment