Sudarshan Today
बैतूल

देर रात तक माता के भजनो में झूमे श्रोता आकर्षक झांकियों का भी लिया आनंद

बैतूल/मनीष राठौर

शाहपुर -मातारानी के नवरात्र के पावन अवसर पर नगर के पुराना बस स्टैंड महाकाल सेवा समिति के दरबार में देर रात तक चला माता का विशाल जगराता जिसमे आमला जबलपुर नागपुर के कलाकारों ने माता के भजनो से समा बांधा माता की की पावन ज्योत प्रज्वलित कर ग्रुप संचालक सुमित महतकर ने गणेश वंदना से कार्यक्रम का आगाज किया । जबलपुर की कलाकार मुनमुन यादव ने ओ जंगल के राजा भजन गाया जिसमे आमला के झांकी कलाकार मंटू मण्डलेकर जो कि माता की सवारी सिंह के रूप में प्रकट हुए साथ ही कल्पना पाल ने भी माता का स्वरूप धारण किया जिसमें लोगो को मंत्रमुग्ध किया वही आमला नगर की कलाकार सँध्या जैन ने भी भगवा रंग भजन पर भगवाधारियों को जमकर झुमाया नागपुर के कलाकार प्रवीण गाड़े ने भी भजनो की एक से बढ़कर एक प्रस्तुतियां दी । वरिष्ठ कलाकार सुरेश रामपुरे ने भी भजनो के माध्यम से प्रस्तुती दी । महाकाल सेवा समिति अध्यक्ष अक्की अंकित गुप्ता, उपाध्यक्ष कृतिक साहु, पत्रिका पत्रकार शैलेंद्र गुप्ता, राजकुमार बारसे, शिवम साहू , शुभम साहू ,पिंटू साहू, रोहित साहू ,देवू गुप्ता, राज गुप्ता ,शुभम मालवीय, वंश मालवीय, राहुल साहू हैदराबादी संजू साहू ,दीपक साहू ,राजू साहू, अमन साहू ,अच्छे साहू ,सोनू तिवारी, भानु तिवारी, अमित साहू ,प्रशांत गुप्ता, शैली तिवारी, आकाश साहू ,तुषार साहू, आराधना तिवारी अजय सोनी, अभिषेक साहू, आदि समिति के सदस्यों की महत्वपूर्ण भूमिका रही।

Related posts

झल्लार ग्राम पंचायत सभा कक्ष में आयोजित हुआ जनसंवाद कार्यक्रम

Ravi Sahu

खैरवाड़ा पहुंचे क्षेत्रिय विधायक धरमू सिंग सिरसाम जनसमस्या निवारण शिविर में हुएं शामिल ग्रामीणों की सुनी समस्या

Ravi Sahu

सांसद पुत्र एवं युवा मोर्चा जिला उपाध्यक्ष योगेश दुर्गादास उइके के नेतृत्व में यूथ कनेक्ट अभियान का कार्यक्रम हुआ सम्पन्न

Ravi Sahu

45 दिन चले पुलिस समर कैंप का हुआ समापन ,400 से अधिक महिलाएं एवं बच्चे रहे शामिल

Ravi Sahu

नगर परिषद बोड़ा द्वारा नगर गौरव दिवस मनाया। स्वच्छता अभियान के अन्तर्गत जनप्रतिनिधियो ने जागरूकता रैली व छात्राओ ने देश के गौरव की रंगोली बनाकर संदेश दिया।

Ravi Sahu

गर्लफ्रैंड के साथ घूमने आया युवक सापना में डूबा पुलिस ने गोताखोरों के साथ चलाया रेस्क्यू, अब तक नहीं मिला शव

rameshwarlakshne

Leave a Comment