Sudarshan Today
मध्य प्रदेशसिलवानी

मकान में आग लगने से गैस सिलेंडर फटा, महिला झुलसी, मकान की घर गृहस्थी का सामान जलकर हुआ खाक

संवाददाता। सुदर्शन टुडे सिलवानी

फायर ब्रिगेड ने बुझाई आग, महिला को इलाज के लिए डॉक्टरों ने किया। रैफर

सिलवानी । गुरुवार को रायसेन जिले की तहसील सिलवानी की ग्राम पंचायत छींद के गांव पौड़ी में एक मकान लगने से गैस सिलेंडर फट गए और मकान में गृहस्थी का सामान जल कर खाक हो गया। आग में एक महिला गंभीर रूप से झुलस गई ।जिसे तत्काल सिविल हॉस्पिटल सिलवानी पहुंचाया गया।प्राप्त जानकारी के अनुसार सिलवानी तहसील के गांव पौड़ी में गुरुवार की सुबह मकान में आग लगने से उसमें रखे हुए दो गैस सिलेंडर फट गए,. वही फ्रीज में आग लगने से फटने से लाखों घर गृहस्थी का सामान भी जलकर खाक हो गया। इस दौरान रामकुमार बाई पति राजेश आदिवासी घर में आग लगने से गंभीर रूप से झुलस गई जिसे तत्काल सिविल हॉस्पिटल सिलवानी रे फर किया गया। सिलवानी थाने से सूचना मिलने पर तत्काल नगर परिषद सिलवानी की बड़ी फायर ब्रिगेड रवाना हुई और पौड़ी खमरिया पहुंच कर मकान में लगी आग फायर ब्रिगेड चालक भगवानदास विश्कर्मा एवं सहायक रितेश द्वारा बुझाई गई ।घटना की जानकारी मिलने पर नायब तहसीलदार अनिल धाकड़, जैथारी पुलिस चौकी प्रभारी सत्येन्द्र सिंह कुशवाहा पुलिस बल के साथ आग बुझाने में सरपंच सहित ग्रामवासियो ने कड़ी मशक्कत की। एक मकान आग लगने से गैस सिलेंडर फट गए और मकान जल कर खाक हो गया। आग में एक महिला गंभीर रूप से झुलस गई ।जिसे तत्काल सिविल हॉस्पिटल सिलवानी पहुंचाया गया। पुलिस से प्राप्त जानकारी के अनुसार सिलवानी तहसील के ग्राम पौड़ी में गुरुवार की सुबह मकान में आग लगने से घर में रखे हुए दो गैस सिलेंडर फट गए, वही फ्रीज में आग लगने से फटने से लाखों घर गृहस्थी का सामान भी जलकर खाक हो गया। इस दौरान रामकुमार बाई पति राजेश आदिवासी घर में आग लगने से झुलस गई जिसे तत्काल सिविल हॉस्पिटल सिलवानी रिफर किया गया। सिलवानी थाने से सूचना मिलने पर तत्काल नगर परिषद सिलवानी की बड़ी फायर ब्रिगेड रवाना हुई और पौड़ी खमरिया पहुंच कर मकान में लगी आग फायर ब्रिगेड चालक भगवानदास विश्कर्मा एवं सहायक रितेश द्वारा बुझाई गई ।घटना की जानकारी मिलने पर नायब तहसीलदार अनिल धाकड़, जैथारी पुलिस चौकी प्रभारी सत्येन्द्र सिंह कुशवाहा पुलिस बल के साथ पहुंचे। आग बुझाने में सरपंच सहित ग्रामवासियो ने कड़ी मशक्कत की।

Related posts

*वृक्ष लगाने से मिलती हैं खुशियां और मिलती है सीख को जिस प्रकार बच्चे पाले जाते हैं उसी प्रकार वृक्ष को भी पाला जाता है राजीव सिंह कुशवाह

Ravi Sahu

राष्ट्रीय अधिमान्य पत्रकार संगठन के राष्ट्रीय अध्यक्ष का मैहर आगमन पर किया गया स्वागत* रवींद्र सिंह मंजू सर मैहर

Ravi Sahu

19 और 20 फरवरी को इस्कॉन मंदिर में होगी प्राण. प्रतिष्ठा

sapnarajput

प्रत्येक बूथ को मजबूत करने कार्यकर्ताओ को भाजपा मंडल अध्यक्ष विजय शुक्ला ने सहजपुरी ग्राम में दिया मंत्र

Ravi Sahu

थाना राजपुर पुलिस ने ग्राम मोरानी में ग्राम सभा की बैठक में पैसा एक्ट के तहत शांति विवाद निवारण समिती द्वारा दो पक्षों में आपसी समझोता कराया गया।

Ravi Sahu

मृतकों को पेंशन की राशि वितरण करने पर तीन सचिवों को निलंबित करने के दिए निर्देश*

Ravi Sahu

Leave a Comment